14 दिन के लिए तिहाड़ जेल भेजे गए पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 06:06:08 PM
Former Finance Minister P. Chidambaram sent to Tihar jail for 14 days

इंटरनेट डेस्क। आईएनएक्स मीडिया केस मामले में पूर्व वित मंत्री पीत्र चिदंबर कों 14 दिन के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया। मीडिया केस में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुना दिया। कोर्ट ने 19 सितंबर तक पी. चिदंबरम को तिहाड़ जेल भेज दिया। पी. चिदंबरम को न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की थी।

मीडिया केस में गुरुवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुना दिया. कोर्ट ने पी. चिदंबरम को 19 सितंबर तक यानी 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अगले 14 दिन वह तिहाड़ जेल में रहेंगे।सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को न्यायिक हिरासत में भेजने की अपील की थी।

 पी. चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने इसका विरोध किया था। तिहाड़ प्रशासन के सीनियर अधिकारीयों के मुताबिक, चिदंबरम तिहाड़ आएंगे तो उन्हें आम कैदी की तरह ही जेल में रखा जाएगा. तिहाड़ जेल प्रशासन कोर्ट आर्डर का इंतजार कर रहा है, जिसके बाद तय होगा की उन्हें तिहाड़ जेल के किस वार्ड में रखा जाएगा। 

उन्हें 7 नंबर जेल में रखा जाएगा। इस जेल में आर्थिक अपराध से जुड़े लोगों को रखा जाता है, चिदंबरम के बेटे कार्ति को भी जेल नंबर 7 में रखा गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.