भाजपा के हाथ में देश सुरक्षित नहींः थरूर

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 08:45:33 PM
Former Union Minister Shashi Tharoor targets on BJP

लखनऊ। कांग्रेस सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर ने आज कहा कि देश भाजपा के हाथ में सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि अब ऐसा राष्ट्र बनाने का समय आ गया है जो उत्पादक, सुरक्षित और समृद्ध हो।

ओली ने नेपाल की यात्रा करने को लेकर मोदी का शुक्रिया अदा किया

थरूर ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, दुर्भाग्यवश राजग के पिछले चार वर्ष के शासनकाल में हमने जो कुछ देखा, उससे नहीं लगता कि यह देश मौजूदा सरकार के ?हाथ में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि अब ऐसा राष्ट्र बनाने का समय आ गया है जो उत्पादक, समावेशी, समृद्ध और सुरक्षित हो।

कर्नाटक विधानसभा के चुनावी नतीजों के बारे मे पूछे गये एक सवाल के जवाब में थरूर ने कहा, मैंने कुछ एक्जिट पोल देखे हैं लेकिन मुझे उन पर भरोसा नहीं है। अंतत महत्वपूर्ण वही होगा जो मतगणना के दिन 15 मई को सामने आएगा। 

कुछ एक्जिट पोल ने अनुमान लगाया है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है और जद-एस किंगमेकर की भूमिका में हो सकता है। थरूर ने कहा कि मुकाबले में तीन दल हैं। अगर सीधी टक्कर होती तो जवाब देना ज्यादा आसान होता लेकिन हमें लगता है कि दक्षिण कर्नाटक की कुछ सीटें जद-एस के खाते में जाएंगी। हम किसी भी स्थिति के लिए तैयार हैं।

कर्नाटक में कांग्रेस की गठबंधन की तैयारी

उन्होंने कहा कि सच्चाई तो ये है कि कर्नाटक में वह जितने कांग्रेसजन या कार्यकर्ताओं से मिले, उनमें से किसी को संदेह नहीं है कि हम ही सबसे बडे दल के रूप में उभरेंगे। इसे लेकर उनमें पूरा विश्वास है। अगर आप किसी एक दल को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कीजिए तो यह जानने के लिए 15 मई का इंतजार करना होगा ।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.