श्योपुर से लापता चार बच्चे राजस्थान के माधोपुर से बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2019 12:25:51 PM
Four children missing from Sheopur recovered from Madhopur, Rajasthan

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के बड़ौदा कस्बे से तीन दिन पूर्व लापता हुए चार नाबालिग बच्चों को राजस्थान की सवाई माधोपुर पुलिस की मदद से सकुशल बरामद कर परिजनों को लौटा दिया गया। इन बच्चों ने घर से भागने अपने ही अपहरण की योजना बनाई थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया की एक निजी स्कूल के छात्र निक्की मीणा (12) अमित शर्मा (14), सोनू धाकड़ 15 तथा विष्णु शर्मा (13) 15 अक्टूबर को सुबह स्कूल आने के दौरान लापता हो गए थे। इनके अपहरण का मामला बड़ौदा थाने में दर्ज कर इनकी खोजबीन की गयी, लेकिन इनका कुछ पता नहीं चल सका था। कल लापता बच्चों में एक ने अपने परिजनों को राजस्थान में होने की सूचना दिया।

इस पर पुलिस ने तत्काल मोबाइल लोकेशन सवाई माधोपुर पुलिस को बताई। पुलिस ने बस स्टैंड के पास निक्की को ढूंढ लिया। निक्की ने बताया की उसके तीन साथी दिल्ली बस में निकले है। राजस्थान पुलिस ने आगे थानों पर सूचना कर बस से अन्य तीन छात्रों को भी ढूंढ लिया। इन बच्चों के पास से 20 हजार रुपये मिले हैं। बताया गया है कि ये बच्चे दिल्ली में रहकर परिजनों से दूर पढ़ाई से बचना चाहते थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.