वाहन से कुचलकर चार की मौत, तीन घायल

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 04:00:12 PM
Four killed and three injured after being crushed by a vehicle

दुमका। झारखंड के दुमका जिले में मसलिया थाना क्षेत्र के आमजोरी गांव के निकट गोविन्दपुर-दुमका-साहेबगंज राष्ट्रीय राजमार्ग टाटा मैजिक सवारी गाड़ी से कुचलकर चार लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गोविन्दपुर-दुमका- साहेबगंज राष्ट्रीय राजमार्ग पर आमजोरी गांव के समीप कुछ लोग बस पकडऩे के लिए सडक़ के किनारे खड़े थे। इस बीच चालक के नियंत्रण खो देने से सडक़ किनारे खड़े को वाहन ने कुचल दिया। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये।


loading...

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए दुमका सदर अस्पताल भेज दिया है। सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान धानेश्वर मरांडी (58), होपन सोरेन (52), धानेश्वर की पत्नी रासान मुर्मू (45) और गायना मुर्मू (28) के रूप में की गई है। सभी मृतक जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के अगोईजोरी गांव के रहने वाले थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.