मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाएं करेंगी निशुल्क सफर: दिल्ली सरकार

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 08:39:31 AM
Free travel for women in Metro and DTC buses: Delhi government

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) 2020 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए मेट्रो और बसों में महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा की योजना पर काम कर रही है। 

Rawat Public School

दिल्ली में लोकसभा की सभी सात सीटों पर हार का सामना करने वाली आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ एक दिन बाद एक बड़ी घोषणा होगी। मैं आपको एक संकेत देते हुए बताना चाहता हूं कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए, महिलाओं को सार्वजनिक परिवहन का अधिक उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बसों और मेट्रो में महिलाओं के लिए दिल्ली सरकार अपने सभी किरायों में छूट दे रही है। 
 
लोकसभा चुनाव में हार के बाद आम आदमी पार्टी अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव पर ध्यान केन्द्रित कर रही है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में 70 में 67 सीटें जीतकर शानदार जीत दर्ज कर दिल्ली की सत्ता हासिल की थी। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.