आठ लोगों ने महिला से सात दिन तक किया गैंगरेप, आहत पति ने की खुदकुशी की कोशिश

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 08:54:02 AM
आठ लोगों ने महिला से सात दिन तक किया गैंगरेप, आहत पति ने की खुदकुशी की कोशिश

जयपुर। राजस्थान के चुरू जिले में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। आठ दरिंदों ने 25 साल की एक महिला को अगवाकर सात दिन तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इंसानियत को शर्मसार कर देनेवाली यह घटना को 22 से 28 से नवंबर के बीच की बताई जा रही है।  जब महिला किसी तरह से उनके चंगुल से बचकर घर पहुंचने में सफल रही तो उसकी आपबीती जानकर उसका पति सदमे में चला गया और मंगलवार को उसने अपनी जान देने की कोशिश की।

7 दिसंबर तक सामान्य होगी कैश सप्लाई, 500 के नोट ज्यादा छपेंगे

पुलिस के मुताबिक पीडि़ता ने मंगलवार शाम साढ़े तीन बजे थाने पहुंचकर पूरी वारदात का ब्योरा दिया। महिला ने कहा कि 22 नवंबर को वह असल खेड़ी बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी, तभी एक जीप उसके पास रुकी। जीप सवार तीन लोगों ने उसे भलेरी टाउन तक ले जाने का प्रस्ताव दिया। महिला कल्याण सिंह, राजू सिंह और हरिराम नाम के तीनों लोगों के साथ जीप में बैठ गई। लेकिन, रास्ते में तीनों ने जीप को अचानक सुनसान जगह की ओर मोड़ दिया जहां महिला को एक झोपड़ी में रखकर उसका कई बार रेप किया गया।

ओबामा बोले-कभी राष्ट्रपति चुनाव नहीं लड़ेंगी मिशेल

दो दिनों के बाद तीनों आरोपी महिला को चुरू जिले के सिमला गांव ले गए, जहां उन्होंने महिला को चार अन्य लोगों के पास एक लाख रुपये में बेच दिया। महिला ने उन चारों की पहचान राजू राम, महावीर, संदीप और गिरिधर के रूप में की है। महिला को सिमला में एक अनजान जगह पर बंद कर दिया गया जहां चारों ने तीन दिन तक उसका बलात्कार किया। महिला ने वहां से भाग निकले के कई प्रयास किए, लेकिन असफल रही। चारों ने दो बच्चों की मां इस महिला को सिमला के ही लीला राम के साथ जबर्दस्ती शादी करवाने की भी कोशिश की। चारों ने महिला को कहा कि उसे लीला राम के पास 2 लाख रुपये में बेच दिया गया है। इसलिए, उसे लीला राम के साथ ही रहना होगा। महिला के साथ यहां भी लगातार बलात्कार हुआ।

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक, पोस्ट कीं अभद्र टिप्पणी और...

28 नवंबर को पीडि़ता का परिवार भलेरी पुलिस स्टेशन पहुंचे और एक शिकायत दर्ज करवाई। उसी दिन महिला एक बूढ़े आदमी की मदद से लीला राम के घर से भाग गई। मंगलवार को पुलिस महिला को उसके घर ले गई जहां उसने अपने पति को पूरी आपबीती सुनाई। पुलिस ने बताया, पति पत्नी की व्यथा सुनकर बर्दाश्त नहीं कर सका और आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। फिलहाल, मामले की जांच में जुटी हुई है।

पाक का दावा, कश्मीर में तैनात हैं 10 लाख भारतीय सैनिक

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.