गौतम गंभीर ने थामा भाजपा का दामन, इस सीट से लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 12:44:08 PM
Gautam Gambhir can contest against the BJP from the BJP, the Lok Sabha election

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आखिरकार भाजपा में शामिल हो गए है। इससे पहले उनके बीेजेपी में शामिल होने का कयास लगाया जा रहा था। उनकों केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई। हालांकि इससे पहले गौतम गंभीर ने राजनीति में आने को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि फिलहाल चुनाव लडने का कोई इरादा नहीं है। 

आपको बता दें कि कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा गौतम गंभीर को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है। हालांकि इस समय इस सीट से मीनाक्षी लेखी सांसद हैं जिनका टिकट काटकर गंभीर को टिकट किदया जा सकता है। दिल्ली में आम चुनाव 12 मई को है। 


 

Delhi: Former Cricketer Gautam Gambhir joins Bharatiya Janata Party(BJP) in the presence of Union Ministers Arun Jaitley and Ravi Shankar Prasad pic.twitter.com/EYmhfSSMy7

— ANI (@ANI) March 22, 2019

हालांकि  कुछ दिन पहले गौतम गंभीर ने स्वंय इस बात का खंडन करते हुए कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं हैं। गंभीर ने कहा कि मैं पूरी जिंदगी क्रिकेट खेलता रहा। मैंने लोगों से सुना है कि पूर्णकालिक राजनीति इंसान को बदल देती है। मेरी दो छोटी बेटियां है और मुझे उनके साथ सयम बिताना है। मैंने भी अटकलें सुनी है। लेकिन मैं फिलहाल आईपीएल के दौरान स्टार स्पोटर्स पर कमेंट्री कर रहा हूं। 
 

हालांकि इससे पहले भाजपा की दिल्ली इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि पूूर्व खिलाडी गौतम गंभीर राजनीति में कदम रखने और दिल्ली से चुनाव लड़ सकने को लेकर गंभीर है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.