दिल्ली में इस सीट से बीजेपी की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते है गौतम गंभीर

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 04:23:18 PM
Gautam Gambhir can contest Lok Sabha elections on BJP tickets from this seat in Delhi

नई दिल्ली। आमचुनावों की तारीख का ऐलान चुनाव आयोग ने कर दिया है। चुनाव आयोग द्वारा तारीख के ऐलान के बाद से ही पार्टीयों ने अपने—अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी करना शुरू कर दी है। वहीं बता दें कि दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर ​2014 में हुए आम चुनाव में भाजपा ने जीता ​थी। हालांकि एक खबर के अनुसार इस बार भाजपा दिल्ली में अपने उम्मीदवारों में बडा बदलाव कर सकती है। बताया जा रहा है कि कुछ सांसदों को टिकट मिल सकता है। तो कुछ सांसदों का टिकट कट भी सकता है। 

इसके अलावा नए चेहरों को भी शामिल किया जा सकता है। बता दें कि क्रिकेट और राजनीति का पुराना रिश्ता रहा है। क्रिकेट से बिदा लेने के बाद कई क्रिकेटरों ने अपनी किस्मत राजनीति में अजमाई। तो वहीं अब कयास लगाया जा रहा है कि एक और भारतीय क्रिकेटर राजनीति में प्रवेश कर सकता है। 

जी हां हम बात कर रहे है टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की। बताया जा रहा है कि गौतम गंभीर भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ सकते है। हालांकि अभी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि गंभीर किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है। 

एक खबर के अनुसार नई सीट से वर्तमान में भाजपा से मीनाक्षी लेखी सांसद है। लेकिन अब इस सीट पर गौतम गंभीर का भी नाम सामने आने लगा है। हालांकि इसके अलावा यहां से दिल्ली के कुछ पदाधिकारी भी इस सीट से अपना दावा पेश कर रहे है। चांदनी चौक से सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की भी सीट बदले जाने की चर्चा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हर्षवर्धन को पूर्वी दिल्ली से उतारा जा सकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.