गौतम गंभीर ने नामांकन से पहले किया रोड शो, कहा- देश और समाज की सेवा करना चाहते है

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 01:57:54 PM
Gautam Gambhir did the road show before the nomination,

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव जारी है। आज तीसरे चरण के मतदान हो रहे है। तो वहीं दिल्ली में चुनाव छठे चरण में यानी 12 मई को होंगे। मंगलवार को दिल्ली में नामांकन का आखिरी दिन है। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्वी दिल्ली से टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को टिकट को उम्मीदवार बनाया है। गंभीर आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। दरअसल, इससे पहले गंभीर ने मंगलवार सुबह अपने घर में परिवार व करीबियों के साथ पूजन-हवन किया। 

गौरतलब है कि पूजा-हवन के बाद वे रोड शो पर निकले। रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि वह देश और समाज की सेवा करना चाहते है। इसके बाद गंभीर ने कहा कि पिछले पांच सालों में जिस तरह से मोदी ने देश का विकास किया है। देश को आगे ले गए है, हम भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चलते हुए देश को आगे ले जाने का प्रयास करेंगे और मोदी जी का सपना करेंगे। 

गौतम गंभीर ने कहा कि मैं सच में देश के लिए कुछ करना चाहता हूं, पिछले पांच सालों में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश कि लिए जो किया उस काम को आगे ले जाना है। 

आपको बता दें कि भाजपा ने पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर को महेश गिरी के स्थान पर उम्मीदवार बनाया है। अब गंभीर का मुकाबला कांग्रेस के अरंविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्अी की आतिशी से होगा। हालांकि इससे पहले कयास लगाया जा रहा था कि गंभीर को भाजपा नई दिल्ली से टिकट दे सकती है। लेकिन गंभीर को पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है। तो वहीं नई दिल्ली से एक बार फिर से वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी पर भरोसा जताया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.