गौतम गंभीर ने आप पार्टी को दिया चैलेंज, कहा-मेरे खिलाफ आरोप सच साबित हुआ तो सबके सामने लगा लूंगा फांसी

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 05:32:14 PM
Gautam Gambhir has given you the challenge to the party, - If the charges against me are proved true then I will start hanging in front of everyone.

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली लोसकभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ अभद्र पर्चे बंटवाने के मामले में आप पार्टी को ट्वीट कर चैलेंज दिया है। गंभीर ने ट्वीट में लिखा कि मैं अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी को तीसरा चैलेंज ​दे रहा हूं। अगर मेरे पर लगे आरोप सही साबित होते हैं या उस अभद्र भाषा में लिखे पर्चे से मेरा कुछ भी संबंध हुआ तो मैं खुद को सबके सामने फांसी लगा लूंगा। अगर मैं आरोपी साबित नहीं हुआ तो क्या अरविंद केजरीवाल राजनीति छोड़ देंगे। मंजूर है?

Rawat Public School

इसके बाद गौतम गंभीर ने कहा कि आप पार्टी आरोप सिद्ध कर दिया तो वो चुनाव छोड देंगे। अन्यथा आरोप साबित नहीं होने पर आतिशी को चुनाव छोडना पडेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए गंभीर ने कहा कि वह झूठे सीएम है और उनकी पार्टी की गंदी राजनीति दिल्ली वाले देख रहे है। पहले दो—दो वोटर कार्ड फिर नामांकन रद्द होने जैसे आरोप लगाकर भी आप को चैन नहीं मिला तो उन्होंने इस तरह से घिनौना आरोप लगाया। 

 

 

पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि उनके परिवार में भी पांच महिलाएं है। वे कभी भी इस तरह की हरकत करने की सोच भी नहीं सकते। राजनीति में वे साफ इच्छा शक्ति के साथ आए हैं। ऐसी ओछी राजनीति वे कभी नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि इससे पहले आतिशी ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर  गौतम गंभीर पर कई आरोप लगाए। इस दौरान आतिशी मीडिया के सामने रो पड़ी। आतिशी के साथ इस प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। इस प्रेस कांफ्रेंस में आतिशी और मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर पर अभद्र भाषा वाले पर्चे बंटवाने का भी आरोप लगाया। 

अपने खिलाफ अभद्र भाषा वाले पर्चे बंटवाने पर मीडिया के सामने रो पड़ी आतिशी, गंभीर पर लगाए ये आरोप

मोदी को पंजाब के लोगों से वोट मांगने का नैतिक अधिकार नहीं: अमरिन्दर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.