युवती से सामूहिक बलात्कार, चार गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 09 Dec 2019 05:23:27 PM
Girl gang-raped, four arrested

राजनांदगांव। जिले में 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के साल्हेवारा थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवती से बलात्कार के मामले में पुलिस ने टेकचंद ध्रुव, सीताराम पटेल, मायाराम और आनंद पटेल को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की उम्र 19 से 20 वर्ष के बीच है।



loading...

अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की दो तारीख को युवती साल्हेवारा थाना क्षेत्र निवासी अपने मामा के घर पारिवारिक कार्यक्रम में आई थी। रात में जब वह कचरा $फेकने के लिए कुछ दूरी पर गई तभी चारों युवकों ने उसे वहां से उठा लिया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। इधर युवती किसी तरह घर पहुंची और सदमे के कारण इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। बीते रविवार को जब उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तब आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो युवकों को पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के मंडला जिले से तथा दो को राजनांदगांव जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवकों को बलात्कार और अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.