रमन को चौथी बार सरकार बनाने के लिए दें समर्थनः अमित शाह

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 03:39:32 PM
Give Support Raman to form government for fourth time Amit Shah

अंबिकापुर। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के अध्यक्ष अमित शाह ने आज छत्तीसगढ़ में चुनावी अभियान की शुरूआत करते हुए लोगो से डाॅ.रमन सिंह को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थन की अपील की।

छुट्टी होने के बाद भी सुषमा स्वराज ने वीजा दिलाया

शाह ने आज यहां मुख्यमंत्री डाॅ. सिंह की राज्य में चल रही विकास यात्रा में शामिल होने के बाद एक बड़ी सभा को सम्बोधित करते हुए तमाम अटकलों पर विराम लगाकर मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह के ही नेतृत्व में चुनाव मैदान में उतरने और डाॅ.सिंह को चैथी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक बार फिर समर्थन की अपील की। उन्होने लोगो से कहा कि.. आपका सिर कभी भी रमन सिंह ने नहीं झुकने दिया। आने वाले चुनाव में आपके आर्शीवाद से फिर रमन सिंह की सरकार बनेगी..।

मोदी राज में सरकार चलाने की शीला को केजरीवाल की चुनौती

उन्होंने सभा में मौजूद लोगो से हाथ उठाकर कहा कि मुझे बताओ चैथी बार रमन सिंह को आशीर्वाद देंगे। जनता की ओर से दोनों हाथ उठाकर जवाब उन्हें हां में दिया गया। उन्हाेंने लोगों से कहा कि इस बार वह भाजपा को सामान्य बहुमत नहीं बल्कि दो तिहाई बहुमत दे और छत्तीसगढ़ से कांग्रेस को उखाड़ फेंके। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस अपने गिरेबान में झांककर देखे, 55 साल में उसने कुछ नहीं किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.