इसके तहत बुखारी से मिले भाजपा नेता गोयल

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 06:15:59 PM
Goyal meets Bukhari

नई दिल्ली। केन्द्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विजय गोयल ने शनिवार को भाजपा के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना सैयद अहमद बुखारी से मुलाकात की।

भाजपा नेता पार्टी के इस अभियान के तहत देश भर में अपने-अपने क्षेत्र में प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और इसी क्रम में गोयल जामा मस्जिद जाकर मौलाना बुखारी से मिले और मोदी सरकार के चार वर्ष के कामकाज के बारे में अवगत कराया।

मौलाना बुखारी ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा वह मुझसे मिलने आए थे किंतु देश में मुसलमानों के साथ दुव्र्यवहार किया जा रहा है और उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। आम चुनाव में अब एक वर्ष ही शेष रह गया है। इस अवधि में भाजपा सरकार यदि मुसलमानों के लिए कुछ करती है तो उसका स्वागत किया जाएगा, लेकिन हमें भाजपा से बहुत शिकायतें हैं।

भाजपा के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान का श्रीगणेश पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया और वह योग गुरु राम देव, उद्योगपति रतन टाटा, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित, संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप और पूर्व थल सेना अध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग के अलावा कई हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं।-एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.