ग्रैंड मदर ऑफ ऑल द करप्शन है राफेल विमान सौदा: कांग्रेस

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 02:53:24 PM
Grand Mother of All the Corruption is Raphael Congress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस ने राफेल विमान सौदे को ग्रैंड मदर ऑफ ऑल द करप्शन (भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा मामला) करार दिया और दावा किया कि यह सब राजनीतिक रूप से कम अनुभव वाली रक्षा मंत्री के कंधे पर बंदूक रखकर किया जा रहा है। पार्टी ने एक निजी समूह की रक्षा कंपनी को राफेल से जुड़े कांट्रैक्ट मिलने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिस कंपनी को काली सूची में होना चाहिए उसे इतना बड़ा कांट्रैक्ट क्यों दिया गया है।

राजनीति में महिलाओं के मुद्दे पर महिला आयोग की प्रमुख ने कहा - आरक्षण को लेकर मुझे आपत्ति है

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि एक प्रधानमंत्री के तहत चार साल में तीन रक्षा मंत्री हुए हों। मोदी के कार्यकाल में चार साल में तीन रक्षा मंत्री आ चुके हैं। अरुण जेटली आए, उन्होंने देखा कि मोदी मेरे कंधे पर बंदूक रख रहे हैं, बचके निकल गए। मनोहर परिंकर आए, मौका ढूंढा, अपने राज्य में चले गए। उन्होंने कहा, मौजूदा रक्षा मंत्री के पास अभी बड़ा राजनीतिक अनुभव नहीं है। निर्मलाजी के कंधे पर गन नहीं, तोप रखकर यह कराया जा रहा है। राफेल सौदा ग्रैंड मदर ऑफ ऑल द करप्शन है।

राहुल के आंख मारने को लेकर चिंतित न हो मीडिया, बुनियादी मुद्दों पर ध्यान दे : सिंधिया

कांग्रेस और राहुल गांधी राफेल डील में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मोदी सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं। कांग्रेस ने इसी मामले में प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दे रखा है। पार्टी का आरोप है कि राफेल विमानों की कीमत बताने के संदर्भ में मोदी और सीतारमण ने सदन को गुमराह किया है। -एजेंसी

सरकारी कर्मचारियों ने नहीं की बूढ़े माता-पिता की सेवा, तो मिल सकता हैं दंड, यहां पर लागू होगा ये कानून 

सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो मुजफ्फरपुर यौन शोषण मामले की जांच : कांग्रेस


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.