मोदी गुजरात में करेंगे एक दर्जन और रैलिया, राहुल का तीन दिवसीय दौरा कल से

Samachar Jagat | Monday, 04 Dec 2017 07:53:53 PM
Gujarat Assembly Elections 2017 pm Modi Rahul gandhi

अहमदाबाद। गुजरात में चरम पर पहुंच चुके चुनाव प्रचार के बीच अब तक 15 चुनावी रैलियां कर चुके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गृह प्रदेश में छह, आठ और नौ दिसंबर को चार-चार यानी कुल 12 और ऐसी रैलियां करेंगे जबकि राज्य के कई चुनावी दौरे कर चुके मुख्य विपक्षी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से एक बार फिर तीन दिन तक गुजरात में होंगे।

मोदी बौखलाहट में बोल रहे हैं ओछी भाषा-कांग्रेस

मोदी ने गुजरात में रविवार को तीन चुनावी रैलियों के बाद सोमवार को भी धर्मपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में चार रैलियां की। भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने यहां बताया कि मोदी छह दिसंबर को धंधुका, दाहोद, नेत्रंग और सूरत तथा आठ दिसंबर को भाभर, कलोल, हिम्मतनगर, वटवा और नौ दिसंबर यानी पहले चरण के मतदान के दिन दूसरे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों लुनावडा, बोडेली, आणंद और महेसाणा में रैलियां करेंगे।

उधर कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि राहुल गांधी मंगलवार को कच्छ, सुरेन्द्रनगर और मोरबी जिलों, छह दिसंबर को तापी सूरत और नर्मदा तथा सात दिसंबर को मध्य गुजरात के जिलों में प्रचार करेंगे। वह इस दौरान कई सभाएं करेंगे।

कश्मीर के युवा खेलों में कर रहे शानदार प्रदर्शन: महबूबा

ज्ञातव्य है कि राज्य में नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों मतदान होंगे। पहले चरण के लिए 7 दिसंबर तथा दूसरी के लिए 12 दिसंबर की शाम को प्रचार समाप्त हो जायेगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.