घोषणा-पत्र बनाना भूल गई बीजेपी, सोनिया पर हमला बोलने वाले मोदी खुद पर प्रहार से क्यो तिलमिलाए: हार्दिक

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 12:45:48 PM
Gujarat election 2017: Hardik patel war on bjp

सूरत। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को होने वाले पहले चरण के मतदान की प्रचार समाप्त होने तक सत्तारूढ़ बीजेपी की ओर से घोषणा-पत्र जारी नहीं होने पर व्यंगात्मक प्रहार करते हुए शुक्रवार को पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि लगता है कि उनकी फर्जी सेक्स सीडी बनाने के चक्कर में बीजेपी घोषणा पत्र बनाना ही भूल गई है।

लालू का बीजेपी पर तंज, डूबते को ‘राम’ का सहारा, तिनका पुराना हो गया

हार्दिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के नीच शब्द का इस्तेमाल करने के प्रकरण को लेकर मोदी के पूर्व में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर भी हमला किया।

पास नेता ने शुक्रवार को  पत्रकारों से कहा कि सीडी बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई,कल वोटिंग हैं। उन्होंने मोदी पर इस मामले में सीधा प्रहार करते हुए यह भी कहा कि गुजरात में विकास के साथ साथ चुनावी घोषणा पत्र भी लापता हैं। साहब कोई कुछ भी नहीं कहेगा कृपया आप एक बार चुनावी घोषणा पत्र में अपनी शैली में फेंक दीजिए।

अय्यर प्रकरण को लेकर हार्दिक ने कहा कि ‘कांग्रेस पार्टी के नेता ने गलत शब्द का इस्तेमाल किया और पार्टी ने उसको सस्पेंड कर दिया, लेकिन अभी के प्रधानमंत्री जब मुख्यमंत्री थे तब चुनाव प्रचार में हिंदुस्तान की बहु को बार गर्ल कहते थे क्या वो ठीक था। पहले आपने सोनिया का अपमान किया और अब आपके ऊपर आया तो गलत लगता है।

मोदी पर अय्यर की टिप्पणी से आया राजनीतिक भूचाल

हार्दिक ने कहा कि कॉलर ऊंचा कर मतदान करने जाओ तो हम हम गर्व से कह पाएंगे कि हमने दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी (भाजपा का नाम नहीं) को गिरा दिया। उन्होंने शुक्रवार को यहां संत मोरारी बापू की कथा में उन्हें आचार संहिता के नाम पर जाने से रोकने को लेकर भी निंदा की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.