गुजरात, हिमाचल में विकास और सुशासन की हुई जीतः मोदी

Samachar Jagat | Monday, 18 Dec 2017 05:14:56 PM
Gujarat in Himachal  victory development and good governance modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की विजय को विकास और सुशासन की जीत बताया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने की मोदी-शाह की तारीफ

मोदी ने दोनों राज्यों के चुनाव के नतीजे आने के बाद ट्वीट करके कहा कि वह गुजरात और हिमाचल की जनता के प्रति आभार प्रकट करते हैं जिसने भाजपा में अपना विश्वास जताया है और उसके लिये अपना प्रेम प्रकट किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह इन दोनों राज्यों में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने और जनता की अथक सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 

मोदी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजे यह बताते हैं कि वहां की जनता विकास और सुशासन की राजनीति को पसंद करती है। उन्होंने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा ,हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल, विकास की हुई जीत। उन्होंने यह भी ट्वीट किया, जीता विकास, जीता गुजरात, जय जय गरवी गुजरात।

गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद हार्दिक ने फिर उठाये इवीएम पर सवाल

प्रधानमंत्री ने दोनों राज्यों में जीत के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना की और इस जीत का श्रेय भी उन्हें दिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.