हार्दिक ने उप्र सरकार को बताया बाबाओं की सरकार, राममंदिर निर्माण नहीं करवाने पर उठाए सवाल

Samachar Jagat | Thursday, 15 Nov 2018 06:52:48 PM
Hardik told the UP government, Baba government

लखनऊ।  गुजरात के पाटीदार आरक्षण नेता हार्दिक पटेल ने उत्तर प्रदेश सरकार को बाबाओं की सरकार करार देते हुए बृहस्पतिवार को कहा वे (भाजपा) केंद्र और प्रदेश में सरकार होने के बावजूद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नही कर पा रहे हैं।

हार्दिक प्रदेश के सीतापुर जिले में अगले माह दिसंबर में होने वाले युवा और किसान सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने बृहस्पतिवार को यहां आए थे। इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि हार्दिक होंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव तक उत्तर प्रदेश में ऐसे कई सम्मेलन होंगे।

अपनी संक्षिप्त लखनऊ यात्रा के दौरान हार्दिक ने गुरूवार को भाषा से विशेष बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में बाबाओं की सरकार है, वह जनता का थोड़े ही भला करती है। मुख्यमंत्री गोरखपुर के पीठाधीश्वर हैं। उन्हें वहां भगवान की सेवा करनी चाहिए। भगवान की सेवा करते हैं फिर भी कहां कुछ कर पा रहे है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी चुनाव लड़ने के बारे में कुछ नही सोचा है। पटेल ने कहा कि बीजेपी नीत सरकारों का साढ़े दस साल का शासन हो गया है। छह साल की अटल बिहारी वाजपेयी नीत सरकार और साढे चार साल की वर्तमान केंद्र सरकार। उन्होंने कहा कि इन साढ़े दस साल में राम मंदिर का कुछ हो ही नही पाया? 

उन्होंने कहा कि फिर भी (वे) कहते है कि कांग्रेस ने 78 वर्ष में क्या किया? अच्छा हुआ कांग्रेस ने स्कूल कालेज बनवाए। अगर कांग्रेस सरकार ने यह मूर्तिया बनवाई होती तो यह आईआईटी वगैरह कहां होते? मुझे लगता है कि मेरे देश का सारा युवा आस्ट्रेलिया-अमेरिका चला जाता।

उत्तर प्रदेश में जिलो के नाम बदलने के सवाल पर पाटीदार आंदोलन नेता ने कहा कि मेरा भी नाम राम कर दो राम राज्य आ जाएगा। अगर नाम बदलने से देश का भला होता है तो देश के 125 करोड़ लोगों में से किसी का नाम राम कर दो किसी का नाम लक्ष्मण कर दो, किसी का नाम दशरथ रख दो तो राम राज्य आ जायेगा और देश का कल्याण हो जाएगा।

उत्तर प्रदेश से संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर हार्दिक ने कहा कि नहीं अभी चुनाव लडने के बारे में सोचा नही है। लेकिन यह तो वक्त की बात है, कि कहां लड़ना है, किस के खिलाफ लड़ना है... मौका देखकर बताएंगे।

पाटीदार नेता से पूछा गया कि वह उत्तर प्रदेश में किसी राजनीति दल के समर्थन में कार्यक्रम कर रहे है तो उन्होंने कहा कि वे सत्ता के खिलाफ है। वह किसी पार्टी के साथ नही है लेकिन जो भी पार्टियां सत्ता के खिलाफ हैं, हम उन सभी के साथ है। अभी मेरा काम युवाओं और किसानो को जागरूक करना है, इसलिए लोकसभा चुनाव तक प्रदेश में कई कार्यक्रम करूंगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.