हरियाणा अपार अवसरों की भूमि: खट्टर

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 07:09:46 AM
Haryana land of immense opportunities: Khattar

लंदन। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ब्रिटेन के कारोबारियों से हरियाणा में निवेश अवसरों का पता लगाने का आह्वान किया और कहा कि उनका राज्य एक प्रमुख औद्योगिक और कॉरपोरेट हब बनकर उभरा है। 

भारतीय - यूरोपीय बिजनेस फोरम ( आईईबीएफ ) द्वारा लंदन में कल आयोजित एक रोडशो कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने ब्रिटेन के कोरोबारियों और अधिकारियों को हरियाणा के विकास का विवरण दिया। उन्होंने कहा , ल्ल ब्रिटेन में यह हमारा पहला रोड शो है और मुझे विश्वास है कि हम परस्पर हितों वाले कई निवेश अवसर पाएंगे क्योंकि हरियाणा अपार अवसरों और उद्यमों की भूमि है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य एक बड़े औद्योगिक और कॉरपोरेट हब के रूप में उभरा है। भारत के बड़े राज्यों में हरियाणा में प्रति व्यक्ति आय सबसे ज्यादा है। हमारी सरकार निवेश आकॢषत करने के लिए संतुलित पैकेज ऑफर करती है और कारोबार करने में आसानी के मामले में लगातार ऊपर जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.