नोटबंदी प्रधानमंत्री ने सीधे लोगों से राय मांगी

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:13:41 AM
He sought comments directly Notbandi

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर विपक्ष के तेज हमले के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के लोगों से कहा कि वे उनके ऐप के जरिए नोटबंदी पर अपने विचारों से सीधे उन्हें अवगत कराएं ।
उन्होंने जनता से सर्वेक्षण में शामिल होने को कहा जिसमें 500 और 1000 रपये के पुराने नोटों को बंद किए जाने के संबंध में कई सवाल दिए गए हैं ।
मोदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘नोट बंद किए जाने से संबंधित फैसले पर मैं आपकी राय जानना चाहता हूं । एनएम ऐप पर सर्वेक्षण में भाग लीजिए ।’’
प्रधानमंत्री द्वारा रखे गए सवालों में ‘क्या आपकी कोई सलाह...विचार या राय है जो आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा करना चाहेंगे’ जैसे सवाल शामिल हैं ।
कुछ अन्य सवालों में कहा गया है कि ‘क्या आपको लगता है कि भारत में काला धन है । क्या आपको लगता है कि भ्रष्टाचार और काले धन की बुराई से लड़े जाने और इन्हें उखाड़ फेंकने की आवश्यकता है । आप 500 और 1000 रपये के पुराने नोट बंद किए जाने के सरकार के कदम के बारे में क्या सोचते हैं ।’
लोगों के विचार मांगने का प्रधानमंत्री का कदम ऐसे समय आया है जब विपक्ष ने नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार पर हमला तेज कर दिया है ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.