बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, तस्कर सहित 2 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 10:56:30 AM
बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, तस्कर सहित 2 गिरफ्तार

गोपालगंज/सुपौल। बिहार में गोपालगंज और सुपौल जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर एक तस्कर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गोपालगंज से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के नेचुआ-जलालपुर चेक पोस्ट पर वाहन जांच के दौरान वाणिज्य कर विभाग की टीम ने मंगलवार सुबह एक ट्रक से 250 कॉर्टन विदेशी शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

विभाग के पदाधिकारी अमिताभ मिश्र ने यहां बताया कि बरामद शराब 12 हजार 500 बोतल है जो हिमाचल प्रदेश से लाया जा रहा था। मिश्र ने बताया कि ट्रक पर गैस चूल्हा के बीच में शराब के कॉर्टन को छिपा कर रखा गया था।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पंजाब निवासी चालक देवेन्द्र सिंह ने बताया कि गैस चूल्हा दरभंगा में पहुंचाना था जबकि शराब के सभी कॉर्टन को जिले के महमदपुर बाजार में उतारा जाना था।

सुपौल से मिली सूचना के मुताबिक जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के निर्मली बाजार से मंगलवार तडक़े नियमित गश्त के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल पर बोरा में भरकर ले जाये जा रहे 185 बोतल नेपाली शराब बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने तस्कर प्रह्लाद मंडल को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर ने बताया कि वह नेपाल से शराब लाकर बेचा करता था।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.