बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, नौ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 11:50:18 AM
बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, नौ गिरफ्तार

बेतिया/गया। बिहार में पश्चिम चंपारण और गया जिले से शुक्रवार को पुलिस ने भारी मात्रा में देशी शराब बरामद कर नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बेतिया से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जिले के नौतन थाना क्षेत्र से 280 बोतल देशी शराब बरामद कर पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार झा ने यहां बताया कि सूचना के आधार पर शिवराजपुर छडक़ी टोला गांव में शराब के एक ठिकाने पर छापा मारकर 280 बोतल देशी शराब बरामद किया गया।  झा ने बताया कि शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने राजू सिंह , राकेश राव , हेना यादव , वीरेन्द्र यादव और शिवपूजन मुखिया को गिरफ्तार कर लिया।

बरामद शराब उत्तर प्रदेश निर्मित है। गया से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व मध्य रेलवे के गया स्टेशन पर दून एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे से रेल पुलिस ने 321 पाऊच देशी शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बरामद शराब झारखंड निर्मित है। गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.