चक्रवात कमजोर पडऩे से तमिलनाडु के तटीय जिलों में भारी बारिश

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:41:42 PM
चक्रवात कमजोर पडऩे से तमिलनाडु के तटीय जिलों में भारी बारिश

चेन्नई। चक्रवाती तूफान नाडा के अगले 24 घटों के दौरान दक्षिणी पश्चिम बंगाल में लगातार कमजोर पडऩे के बावजूद आज तडक़े मलिनाडु के तटवर्ती जिलों में भारी बारिश हुई। 

मौसम विभाग की ओर से आज यहां जारी एक बुलेटिन में कहा कि नाडा अगले छह घंटों में 22 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की तरफ बढऩे की संभावना है और दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी में पहुंचेगा। 

चक्रवात के पश्चिम-उत्तर पश्चिम की तरफ बढऩे की संभावना है जो अगले 24 घंटे के दौरान धीरे-धीरे कमजोर होकर और गहरे दवाब का क्षेत्र बनाकर कल सुबह तक उत्तरी तमिलनाडु के तट वेदारण्यम तथा पुड्डुचेरी को पार कर सकता है। 

नाडा के इस प्रभाव के कारण अगले 48 घंटों के दौरान तमिलनाडु तथा पुड्डुचेरी के ज्यादातर हिस्सों में तेज से बहुत भारी बारिश हो सकती है।

इसके अलावा अगले 24 घंटो के दौरान तमिलनाडु तथा पुड्डुचेरी के तट पर 45 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। इस दौरान मछुआरों को समुद्र से दूर रहने की सलाह दी गयी है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.