हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कैब के लोकसभा में पारित होने का किया स्वागत

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Dec 2019 12:05:07 PM
Himachal Pradesh Chief Minister welcomed the passage of the cab in the Lok Sabha

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने नागरिकता संशोधन विधेयक के लोकसभा में पारित होने का मंगलवार को स्वागत किया।
ठाकुर ने ट्वीट किया, ‘‘ केंद्र की मोदी सरकार भेदभाव से ऊपर उठकर सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली सरकार है। इसका ताजा उदाहरण ‘नागरिकता संशोधन विधेयक विधेयक, 2019’ है । देवभूमि हिमाचल की ओर से केन्द्र सरकार एवं सदन के सभी सदस्यों का हार्दिक अभिनंदन।



loading...

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘लोकसभा में ‘नागरिकता संशोधन विधेयक बिल, 2019’ के पास होने पर मैं सदन के सभी सदस्यों को बधाई देता हूं। नरेन्द्र मोदी जी की सरकार द्वारा लाए गए इस विधेयक ने भारत की सभ्यता और सर्वजन हिताय की भावना को और मजबूत किया है।

इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह जी का हृदय से अभिनंदन करता हूं। गौरतलब है कि लोकसभा में विधेयक पर चर्चा के बाद इसके पक्ष में सोमवार को 311 और विरोध में 80 मत पड़े, जिसके बाद इसे निचले सदन की मंजूरी मिल गई। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.