गृहमंत्री अमित शाह 29 अगस्त को गुजरात यात्रा पर रहेंगे

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 11:54:12 AM
Home Minister Amit Shah to visit Gujarat on August 29

अहमदाबाद। भाजपा अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौर पर गुजरात आ रहे हैं। इस दौरान वह गांधीनगर स्थित पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय (पीडीपीयू) के दीक्षांत समारोह समेत विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

शाह का अहमदाबाद में इलेक्ट्रिक बसों के देश के पहले स्वचालित बैटरी चार्ज़िंग और स्वैपिंग स्टेशन का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है।
पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि चूंकि जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा वापस लिये जाने के बाद गृहमंत्री शाह का गुजरात का यह पहला दौरा है, लिहाजा भाजपा कार्यकर्ता बुधवार रात अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उनके उतरने के बाद उनका भव्य स्वागत करेंगे।

गृहमंत्री बृहस्पतिवार को साइंस सिटी में अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। शाह उसी स्थान से बिजली से चलने वाली नव अधिग्रहीत सिटी बसों को हरी झंडी दिखाएंगे। एएमसी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि वह इन ई-बसों के भारत के पहले स्वचालित बैटरी चार्ज़िंग और स्वैपिंग स्टेशन का भी उद्घाटन करेंगे।

गांधीनगर लोकसभा सीट से सांसद शाह दोपहर में ‘दिशा’ की एक बैठक में शामिल होंगे जिसे पूर्व में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति के तौर पर जाना जाता था। वह दिल्ली रवाना होने से पहले गांधीनगर स्थित पीडीपीयू के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। -(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.