बदमाशों ने दो कारोबारियों के घर धावा बोलकर लाखों के सोने-चांदी के जेवर, नकदी लूटी

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 03:03:08 AM
बदमाशों ने दो कारोबारियों के घर धावा बोलकर लाखों के सोने-चांदी के जेवर, नकदी लूटी

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना सरूरपुर क्षेत्र के डाहर गांव में एक दर्जन से अधिक डकैत एक दूध व्यापारी और एक प्रॉपर्टी डीलर के घर से लाखों की नकदी, जेवरात और अन्य सामान लूटकर फरार हो गये। 
पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार आज बताया कि आज तडक़े एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने करनावल का रास्ता पूने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर अमजद के घर का दरवाजा खुलवाया और अंदर घुस गये। बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर पर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद 2500 रुपये, ह तोले सोने के जेवरात, करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवरात और कपड़े लूट लिए। 
उन्होंने बताया कि इसके बाद बदमाश अमजद को लेकर पड़ोसी दूध व्यापारी महबूब के घर पहुंचे। अमजद ने आवाज लगाकर दरवाजा खोलने के लिए कहा। महबूब ने जैसे ही दरवाजा खोला तो सभी बदमाश घुस गए। यहां बदमाशों ने अलमारी से दो लाख रुपये, करीब 10 तोले सोने के जेवरात, एक किलोग्राम चांदी और अन्य कीमती सामल लूट लिया और फरार हो गए ।
पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.