हनीप्रीत के मामले में सुनवाई 21 फरवरी तक स्थगित

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 06:19:48 PM
Honeypreet case adjourned till Feb 21

पंचकूला। अदालत ने हरियाणा के सिरसा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की दत्तक पुत्री प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत के मामले की सुनवाई 21 फरवरी तक स्थगित कर दी है। 

हनीप्रीत और 14 अन्य आरोपियों को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नीरजा कुलवंत कलसन की अदालत में पेश किया गया था और 25 अगस्त को डेरा प्रमुख को साध्वी यौन शोषण प्रकरण में पंचकूला की विशेष केंद्रीय जांच ब्यूरो अदालत की तरफ से दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला तथा सिरसा में फैली हिंसा की घटनाओं को लेकर हनीप्रीत पर आरोप तय होने थे। हनीप्रीत पर हिंसा की साजिश रचने का आरोप है।

अदालत ने मामले की सुनवाई 21 फरवरी तक स्थगित कर दी जब हनीप्रीत के वकील ने कहा कि उन्हें संपूर्ण आरोपपत्र की प्रति नहीं दी गई है।
पुलिस की तरफ से दाखिल आरोप पत्र के अनुसार हनीप्रीत और 45 सदस्यीय डेरा प्रबंधन समिति ने हिंसा की साजिश रची थी। हिंसा में लगभग 40 लोग मारे गए थे और 200 से ज्यादा घायल हुए थे। इस समय हनीप्रीत न्यायिक हिरासत में अंबाला केंद्रीय जेल में हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.