मैं भी गांधी‘ कार्यक्रम का प्रदर्शन नौ अक्टूबर को

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 03:08:37 PM
I also performed Gandhi 'program on October 9

अजमेर। राजस्थान के अजमेर शहर में पटेल मैदान पर आगामी नौ अक्टूबर को‘ मैं भी गांधी‘ का जीवंत प्रदर्शन किया जाएगा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के गांधी सप्ताह समापन के मौके पर यह भव्य आयोजन होगा। जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ने बताया कि पटेल मैदान पर आयोजित इस समापन समारोह का मुख्य आकर्षण मैं भी गांधी के तहत 800 बालक दांडी यात्रा का प्रदर्शन करेंगे।


loading...

 गांधी जी की दांडी यात्रा बहुत ही चर्चित रही है। दांडी यात्रा का स्वरूप कैसा रहा होगा इसका प्रदर्शन 800 स्कूली बालकों द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में शहर के विभिन्न विद्यालयों से जुड़े 250 छात्र छात्राएं गांधीवादी थीम पर सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे। कार्यक्रम में पुलिस बैंड सहित विद्यालयों के चार अन्य बैंड भी राम भजनों की स्वर लहरियां बिखेरेंगे। जिला प्रशासन ने कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिए विभिन्न प्रभारी अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.