फैसले को तत्काल क्रियान्वित करने वाले अधिकारी मुझे पसंद: गडकरी

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jun 2019 12:05:47 PM
I liked the officials who implemented the decision immediately: Gadkari

नयी दिल्ली।  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि उन्हें पारदर्शिता और समयबद्ध तरीके से काम पूरा करना तथा जो अधिकारी मंत्रालय के निर्णयों पर तत्परता और लगन से काम शुरू कर देते हैं वो उनको बहुत पसंद है। गडकरी ने मंगलवार को यहां सडक़ परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय का लगातार दूसरी बार कार्यभार संभालने के बाद यह बात कही। कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही  गडकरी ने एक फाइल पर हस्ताक्षर कर मंत्रालय में अपना काम शुरू कर दिया। 

Rawat Public School

इस दौरान गडकरी के साथ उनकी पत्नी कंचन नितिन गडकरी भी मौजूद थी। गडकरी पिछली सरकार में भी इसी मंत्रालय में कैबिनेट मंत्री थे और उनके काम की जमकर सरहाना हुयी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान अपने पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियों में सडक़ परिवहन के कार्यों का बार-बार उल्लेख किया और इसके बल पर वोट मांगे थे। 

गडकरी महाराष्ट्र के नागपुर से लोकसभा सांसद है और वह दूसरी बार निर्वाचित हुए हैं। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में भी उनके काम को खूब प्रशंसा मिली थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.