जम्मू कश्मीर के राजौरी में हुआ IED ब्लास्ट, एक मेजर शहीद, दो जवान घायल

Samachar Jagat | Saturday, 16 Feb 2019 07:45:19 PM
IED blast, a major martyr, two jawans injured in Rajouri of Jammu Kashmir

नई दिल्ली। पूरा देश पुलवामा में हुए आतंकी हमले से उबरा ही न था​ कि एक दिन बाद फिर से एलओसी के राजौरी में IED ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में सेना के मेजर शहीद हो गए। वे इंजीनियरिंग आफिसर के पद पर तैनात थे। खबरों के अनुसार यह एक बैट हमला था। जो कि पाकिस्तानी सेना और आतंकी मिलकर भारतीय सीमा के अंदर आए और उन्होंने आईडी प्लांट कर दिया। जब इस घटना की जानकारी भारतीय सेना को मिली तेा वहां सर्च आपरेशन किया गया। इसी दौरान ब्लास्ट हुआ और एक मेजर शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि दो जवान भी गंभीर रूप से घायल हुए है। 


गौरतलब है कि राजौरी में एलओसी के सेना के अफसर बम डिफ्यूज करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान अचानक ब्लास्ट हो गया। ये बम आतंकियों द्वारा प्लांट किए गए थे। यह ब्लास्ट राजौरी सेक्टर स्थित नौशेरा के लाम झंगर इलाके में हुआ। 

 


इस ब्लास्ट में इंजीनियरिंग यूनिट के एक मेजर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अब उन्होंने दम तोड दिया है। तो वहीं अभी तक शहीद हुए अधिकारी की पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि इससे पहले गुरूवार को जम्मू कश्मीर में अब तक का सबसे बडा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हुए। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश—ए—मोहम्मद ने ली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.