मोदी के 'जय श्री राम' कहने पर भडक़े असदुद्दीन औवेसी

Samachar Jagat | Friday, 21 Oct 2016 09:46:11 AM
 If hat bearded muslim prime minister says Allah Hu Akbar the whole country will say india become has Islamic nation asaduddin owaisi

हैदराबाद। एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘जय श्रीराम’ कहने को लेकर उन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार का असली मकसद ‘भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने’ की है। ओवैसी ने यहां कहा,‘‘वह देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने किसी जनसभा में धार्मिक नारा लगाया है।

भारत ने कई प्रधानमंत्री देखे और आगे भी देखेगा, लेकिन किसी प्रधानमंत्री ने धार्मिक नारा नहीं लगाया।’ उन्होंने कहा, ‘‘सभी भारतीय थोड़ी देर के लिए सोचें कि अगर कोई नमाजी टोपी और लंबी दाढ़ी वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री बन जाता है और ‘अल्ला हू अकबर’ कहता है तो सारे चैनल खबर चलाएंगे कि भारत इस्लामी देश बन गया।

परंतु अगर मोदी ‘मजहबी’ नारा लगाते हैं तो कोई कुछ नहीं कह रहा है।’ ओवैसी ने कहा, ‘‘आप का असली मकसद ये है कि हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र में तब्दील कर दिया जाए। ओवैसी तीन तलाक और समान नागरिक संहिता के खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.