बंगाल में BJP जीती तो अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी तृणमूल कांग्रेस सरकार : दिलीप घोष

Samachar Jagat | Sunday, 07 Apr 2019 02:08:05 PM
If the BJP wins in Bengal, then the Trinamool Congress government will not be able to complete its term: Dilip Ghosh

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगर भाजपा पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव जीती तो राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( तृंका ) सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और राज्य में इस साल के भीतर फिर से चुनाव कराने पड़ेंगे। घोष ने कहा कि बंगाल विकास के दोराहे पर खड़ा है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव भाजपा जैसी राष्ट्रीय शक्तियों और तृणमूल कांग्रेस जैसी राष्ट्रवाद विरोधी शक्तियों के बीच होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा राज्य में लोकसभा चुनाव जीती तो वह भारत-बांग्लादेश सीमा पर अवैध मदरसों के खिलाफ कार्रवाई करेगी क्योंकि यह मदरसे राष्ट्रविरोधी और आतंकी गतिविधियों के पोषक हैं।

घोष ने कहा कि राज्य की तृणमूल सरकार 2021 तक का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के कई नेता और चुने हुए प्रतिनिधि तृणमूल कांग्रेस के डूबते हुए जहाज को छोड़ सकते हैं। घोष ने पीटीआई - भाषा के साथ साक्षात्कार में कहा कि पश्चिम बंगाल विकास के दोराहे पर खडा है।

यह चुनाव इस भ्रष्ट तृंका सरकार को हटाने के लिये अंतिम वार से पहले सेमीफाइनल की तरह होगा। लोग पश्चिम बंगाल में बदलाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारे केन्द्रीय नेतृत्व ने हमें 42 में से 23 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है और हम इसपर काम कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि हम न सिर्फ इस लक्ष्य को हासिल करेंगे बल्कि उससे भी ज्यादा सीटें जीतेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.