प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो प्रज्ञा को पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं : कमलनाथ

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 04:27:54 PM
If the prime minister has courage, show courage to take Pragya out of party: Kamal Nath

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि देश ठाकुर को उनके विवादित बयानों पर माफ नहीं करेगा और प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो उन्हें पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं।

एक अंगुली की गलती ने मध्यप्रदेश को तबाह कर दिया और इसीलिए देश कांग्रेस को नकारता जा रहा है : मोदी

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री भोपाल प्रत्याशी को भले माफ करें या ना करें, लेकिन देश की जनता उन्हें बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे व शहीद हेमंत करकरे पर दिये बयान पर कभी माफ नहीं करेगी। देश की जनता सच्चाई जानती है कि प्रधानमंत्री ने ही उन्हें पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, हिम्मत है तो वे उन्हें पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाएं।

विपक्ष पूरी तरह बिखरा हुआ है और चुनाव से पहले या चुनाव के दौरान भी वह साथ नहीं आ सका: जेटली

इसके पहले कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि पार्टी ठाकुर के गोडसे पर दिए बयान से सिर्फ चुनाव को देखते हुए किनारा कर रही है। यदि चुनाव बाकी ना होते तो पूरी भाजपा अपने प्रत्याशी के इन बयानों पर उनके साथ खड़ी होती, क्योंकि यही भाजपा की भी सोच है। ठाकुर ने कल अपने बयान में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.