महागठबंधन की सरकार आई तो हर दिन देश में अलग-अलग PM होगा, रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा: ​अमित शाह

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 04:03:25 PM
If there is a government of the Maha coalition, every day there will be separate PM in the country, country will go on holiday on Sunday: Amit Shah

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज बिहार के मुंगेर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि देश में मोदी लहर चल रही है। इसके साथ ही कहा कि अबतक 255 लोकसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके है और जहां भी जाता हूं वहां मोदी-मोदी सुनाई देता है। यह इसलिए सुनाई देता है क्योंकि 55 साल तक देश में कांग्रेस और 15 साल तक बिहार में लालू-राबडी का जंगल राज रहा था। इसलिए नरेंद्र मोदी को चुना। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि महागठबंधन की सरकार आई तो हर दिन देश में अलग-अलग पीएम होगा, रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा। साथ ही कहा कि मोदी सरकार ने इस देश को सुरक्षित करने का काम किया है। जब-जब कांग्रेस सरकार रही आतंकी सेना के जवानों के सिर काटकर साथ ले जाते थे। मौनी बाबा मनमोहन सिंह चुप बैठकर देखते रहे। 

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने पुलावामा की घटना का मुंहतोड जवाब दिया है। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर लोग हल्की बातें करते थे। लेकिन दोबारा मोदी जी ने जवानों की शहादत के तेहरवें दिन वायु सेना को आदेश दिया और उसने अपना काम कर दिया। 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस कार्रवाई का दो जगह मातम था। एक पाकिस्तान में दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी में। मैं राहुल बाबा से पूछता हूं कि क्या पाकिस्तान के लोग आपके ममेरे-चचरे भाई लगते है। ये लोग पूछते हैं कि बम क्यों गिराया? मैं पूछता हूं कि राहुल बाबा कि आप इलू—इलू करो, हम देश की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं कर सकते। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.