उत्तर प्रदेश के भदोही में पीएम मोदी ने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, कहा कि...

Samachar Jagat | Sunday, 05 May 2019 04:08:56 PM
In Bhadohi of Uttar Pradesh, PM Modi fiercely targeted Congress and opposition, saying that ...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे देश ने चार तरह की पार्टियां और चार तरह के शासन देखें है। पीएम ने कहा कि पहला नामपंथी, दूसरा वामपंथी, तीसरा दाम और दमनपंथी और आखिरी और चौथा जो हम लेकर आए विकासपंथी। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश ने चार तरह की पार्टियां, शासन और राजनीतिक संस्कृति देखी हैं। पहला नामपंथी, दूसरा वामपंथी, तीसरा दाम और दमनपंथी और चौथा हम लेकर आए विकासपंथी।

पीएम मोदी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने हमेशा लोगों को आपस मे जात—पात और पंथ के नाम पर भिड़ाकर सिर्फ अपना और अपने परिवार का विकास किया है। इन पार्टियों के बडे नेताओं की कुछ दशक पहले तक क्या हालत थी और आज वो कैसी आलिशान जिंदगी जी रहे है ये भी देखते रहिए। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि नामपंथी जो कि सिर्फ अपने वंशवादी नेता का नाम जपे। वामपंथी जो ​कि विदेशी विचारधारा को भारत पर थोपने की कोशिश करे। दाम-दमन पंथी जो धन और बाहुबल की ताकत पर सत्ता पर कब्जा करे। इसके बाद कहा कि हमारा कल्चर है विकास पंथी, जिसके लिए दल से भी बड़ा देश है। 

जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी ने कहा कि लोगों ने सत्ता को हमेशा अपनी दौलत बढ़ाने का जरिया समझा। लेकिन सत्ताहमोर लिए सिर्फ देश सेवा का माध्यम रही है। इसके बाद पीएम ने कहा कि मैं भदोही की मुस्लिम बहनों और देश भर में बताना चाहूंगा, कई देशों में ट्रिपल तालक का प्रावधान नहीं है। हम अपनी मुस्लिम बहनों को वही अधिकार देना चाहते हैं जो मुस्लिम देशों में बहनों को प्रदान किए गए हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.