दरभंगा में पीएम मोदी बोले, ये नया भारत है, घर में घुसकर मारेगा

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 12:00:54 PM
In Darbhanga, PM Modi said, this is a new India, will enter the house and beat it

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के दरभंगा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विरोधी कहते है कि आतंकवाद मुद्दा नहीं है। जबकी हमारे आस पडोस में ही आतंक की फैक्ट्रियां चल रही है। जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं है? हमारे पडोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते है कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है। 

Rawat Public School

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महामिलावट करने वाले के लिए देश की सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है। लेकिन मैं ये कहना चाहता हूं कि ये नया भारत है, घर में घुसकर मारेगा। इसके बाद कहा कि तीसरे चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाडकर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वो अचानक गायब हो गए है। जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि ये जो लहर है ये नए भारत की ललकार है। 21वीं सदी में जो बेटा—बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुन रहे है। वो नौजवान इस चुनाव का नेतृत्व कर रहे है। उनको पुरानी बातें, जात—पात के समीकरण समझ नहीं आते है। वो ठान के चले हैं कि 21वीं सदी का भारत उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप हो। 

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारत माता की जय ही भक्ति है और वंदे मातरम का उद्धोष, जीवन की शक्ति है। मां भारती की समृद्धि, सुरक्ष्ज्ञा और शांति का ही ये दायित्व है। जिसे हम 130 करोड भारतीय मिलकर निभा रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.