महाराष्ट्र मेें प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार पर साधा निशाना, कहा कि...

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 12:54:45 PM
In Maharashtra, Prime Minister Modi shot a sharp target on Sharad Pawar,

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के माढा में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में कल आए तुफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है। इससे किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है। मैंने अफसरों से कहा कि आम जन को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाई जाए। जिन्होंने अपने स्वजन खोए है। उन परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। 

इसके बाद कहा कि जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठकर कयास लगाते है कि उन लोगों को धरती की सच्चाई पता ही नहीं है। अब समझ आया है कि शरद राव ने मैदान क्यों छोड दिया । शरद पवार पर निशाना साधते हुए काह कि शरद भी खिलाडी है। वो हवा का रुख जान लेते है। वो अपना नुकसान कभी नहीं होने देते है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक मजबूत और संवेदनशील सरकार का मतलब क्या होता है? छत्रपति शिवाजी महाराज की ये धरती अच्छी तरह से जानती है। भारत को 21वीं सदी में नई उंचाई पर पहुंचाने में केंद्र में ऐसी ही मजबूत सरकार होनी चाहिए। 


पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इतना बडा देश चलाना है। तो मजबूत नेता होना जरूरी है। आपने साल 2014 में मुझे जो पूर्ण बहुमत दिया है। उसने मुझे ऐसी ताकत दी जिससे मैं बडे से बडे फैसले ले पाया और गरीबों के कल्याण के लिए भी कई फैसले ले पाया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.