वाराणसी में पीएम मोदी बोले- जनता सरकार बनाती है, चलाना हमारी जिम्मेदारी है, आज दाखिल करेंगे नामांकन

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 11:23:40 AM
In Varanasi, PM Modi said, the Janata government makes it, it is our responsibility to run,

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से शुक्रवार को  नामांकन दाखिल करेंगे। मोदी आज 11 से 12 बजे के बीच सर्वार्थ सिद्धि योग में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने इस दौरान कहा कि जनता 5 साल के अनुभव के आधार पर अनेक आशा, आकांक्षा लेकर हमसे जुड गई है। जनता ने पूरे देशे राजनीतिक चरित्र को बदल दिया है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता के नाते पार्टी ने जितना समय मांगा, जब-जब मांगा, मैंने एक बार भी मना नहीं किया। मैंने अपने भीतर के कार्यकर्ता को कभी मरने नहीं दिया है, और इसी वजह से पीएम और सांसद की जिम्मेदारी निभा पा रहा हूं। हालांकि इससे पहले गुरुवार को मोदी ने वाराणसी में रोड किया।

Rawat Public School

पीएम मोदी ने कहा कि जनता सरकार बनाती है, चलाना हमारी जिम्मेदारी है। हम उस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले लोग सरकार बनाते थे लेकिन अब 5 साल लोगों ने सरकार चलती हुई देखी है। चुनाव जीतकर मुझे आनंद नहीं होगा, अगर एक भी पोलिंग बूथ पर मेरा कार्यकर्ता हार गया तो, अब एक ही मंत्र होना चाहिए कि मेरा बूथ सबसे मजबूत।

नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी ने कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए। लेकिन मोदी का कोई ध्यान रखता है तो इस देश की करोड़ों माताएं। वे शक्ति बनकर मेरी सुरक्षाकवच बनती हैं। देश के कोने-कोने में माताएं, कोई पूजा कर रहा है, कोई व्रत कर रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने सरकार चुनने का मन बना लिया है। इतिहास का ये पहला मौका है कि इस तरह का चुनाव हो रहा है। जनता हमें जैसा प्यार दे रही है उसका हर पल आभार जताना होगा। कार्यकर्ता का परिश्रम और लोगों का प्रेम, ऐसा कल का अद्भुत अनुभव था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.