पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने कांग्रेस और लेफ्ट पर साधा निशाना,कहा कि...

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Apr 2019 05:02:02 PM
In West Bengal, PM Modi targeted the Congress and the Left, saying that ...

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के चुनाव शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय बाकी है। आमचुनावों को देखते हुए पीएम मोदी ताबडतोड रैलियां कर रहे है। आज पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के सिलिगुडी में जनसभा की। इस जनसभा में मोदी ने ममता सरकार, कांग्रेस और लेफ्ट पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दीदी विकास के लिए स्पीड ब्रेकर है। कांग्रेस को और ममता बनर्जी को गरीबी चाहिए ताकि वोट बटोर सके। गरीब जब बीमार होता है तो सबसे बडी समस्या इलाज के ​खर्च की होती है। हमारी सरकार ने गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत प्रति वर्ष पांच लाख रुपए की मदद का ऐलान किया। लेकिन, स्पीड ब्रेकर दीदी ने इस योजना पर पश्चिम बंगाल में रोक लगा दी। 

सरकार बनने पर प्रदूषण रोकने को उठाएंगे सख्त कदम : राहुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि  के तमाम राज्यों में पीएम किसान सम्मान योजना के तहत किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार के रवैये से यहां ऐसा नहीं हो सका है। इसके बाद कहा कि टीएमसी के गुंडे लोगों को आतंकित करते है। लेकिन हमारे रहते सफल नहीं होगा। मोदी ने कहा कि दीदी ने सूबे के 70 लाख से ज्यादा किसान परिवारों के विकास पर भी ब्रेक लगा दिया है। देश भर में किसान सम्मान निधि योजना के तहत पैसा दिया जा रहा है। लेकिन दीदी ने इस स्क्रीम पर भी ब्रेक लगा दिया। 

प्रियंका गांधी के कपड़ो को लेकर भाजपा नेता ने​ दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लेफ्ट,ममता और कांग्रेस सब एक ही थाली के चट्टे बट्टे है। इनकी राजनीति ​पश्चिम बंगाल को गरीब करने पर टिकी हुई है। लेकिन यह भूल रहे है कि इनका मुकाबला एक चौकीदार से है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.