रॉबर्ट वाड्रा ने दिए संकेत, वाराणसी से चुनाव लड़ सकती है प्रियंका गांधी

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 06:19:12 PM
Indicated by Robert Vadra, Priyanka Gandhi can fight elections from Varanasi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर तमाम तरह की अटकले लगाई जा रही है। इसके साथ ही कयास भी लगाया जा रहा है कि प्रियंका वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है। तो वहीं इसी बीच प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने इशारा किया है कि प्रियंका गांधी वाराणसी से मोदी के खिलाफ मैदान में उतर सकती है। वाड्रा ने कहा कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लडने को तैयार है। हालांकि इस बारे में अभी अंतिम फैसला पार्टी ही करेगी। हम पूरी मेहनत और लगन से काम करेंगे। 

आपको बता दें कि वाराणसी में अंतिम चरण में यानि की 19 मई को मतदान होना है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी यहां से 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल कर सकते है। इससे पहले सूत्रों के अनुसार कांग्रेस महासचिव ने खुद ने चुनाव लडने के लिए हां की है। लेकिन इस बारे में अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेना है। 

बता दें कि कांग्रेस ने जब से प्रियंका गांधी को महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया है। तब से ही प्रियंका राजनीति में पूरी ​तरह से सक्रिय हो गई हैं। इसके साथ ही लगातार उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार कर रही है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही एक कार्यकर्ता के सवाल के जवाब में प्रियंका ने मोदी के खिलाफ चुनाव लडने की बात कही थी। 

मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने पर ही देश आतंकवादी हमलों से सुरक्षित रहेगा: अमित शाह

18 अप्रैल को होगा लोकसभा के दूसरे चरण का मतदान, आज प्रचार हुआ समाप्त

फिर साधा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना, कहा मोदी वादे पूरे करने में नाकाम रहे

मस्जिद में मुस्लिम महिलाओं को नमाज पढ़ने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दंपती की याचिका



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.