5 अक्टूबर को लखनऊ से नई दिल्ली के लिए चलेगी आईआरसीटीसी तेजस एक्सप्रेस, बुकिंग शुरू, किराया हुआ तय 

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2019 10:43:44 AM
IRCTC Tejas Express will run from Lucknow to New Delhi on October 5, booking starts, fare fixed

इंटरनेट डेस्क। लखनऊ और नई दिल्ली के बीच चलने वाली आईआरसीटीसी की तेजस एक्सप्रेस ट्रेन की बुकिंग शुरू हो गई है। इस ट्रेन को 4 अक्टूबर को योगी आदित्यनाथ लखनऊ में हरी झंडी दिखाएंगे। ट्रेन की कामर्शियल रनिंग 5 अक्टूबर से शुरू होगी। इस ट्रेन में लखनऊ से नई दिल्ली का न्यूनतम किराया चेयर कार का 1125 रुपये और एक्जीक्युटिव चेयर कार का 2310 रुपये है।


loading...

चिदंबरम को लगा झटका: कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई

आईआरसीटीसी की तेजस एक्सप्रेस ट्रेन में नई दिल्ली से लखनऊ का चेयर कार का किराया 1280 रुपये और एक्जीक्यूटिव चेयर कार का किराया 2450 रुपये है। तेजस एक्सप्रेस लखनऊ से सुबह 6रू10 पर चलेगी और दोपहर 12ः25 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी. नई दिल्ली से 15ः35 बजे चलेगी और रात 22ः05 बजे लखनऊ पहुंचेगी।

चंद्रयान-2: इसरो ने साझा की नई जानकारी, ऑर्बिटर के बारे में कही ये बात

दिल्ली से लखनऊ की यात्रा में डिनर दिया जाएगा इसलिए इसका किराया थोड़ा ज्यादा है। लखनऊ से कानपुर के लिए एसी चेयर कार का टिकट 320 रुपये का होगा जबकि लखनऊ से गाजियाबाद का किराया एसी चेयर कार के लिए 1,125 रुपये और एक्जीक्यूटिव चेयर कार के लिए 2310 रुपये होगा। यह कानपुर और गाजियाबाद में रुकेगी। ट्रेन फ्लेक्सी किराया योजना के तहत चलेगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.