जम्मू कश्मीर कांग्रेस अध्यक्ष को हटाएं राहुल: जावड़ेकर

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 03:22:08 PM
J and K Congress president to remove Rahul: Javadekar

नई दिल्ली। बीजेपी ने जम्मू कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर के कठुआ दुष्कर्म मामले में दिए गए बयान के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उन्हें पद से हटाने की मांग की है।

केंद्रीय गृह सचिव बोले, माओवाद प्रभावित इलाके घटे, 44 जिलों को सूची से हटाया 

पार्टी ने गांधी द्वारा कठुआ मामले में आधी रात को राजधानी में कैंडिल मार्च निकालने पर भी तंज कसते हुए कहा है कि उन्होंने निर्भया कांड में कैंडिल मार्च क्यों नहीं निकाला और सिख दंगों में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के विरोध में वे क्यों चुप्पी साधे हुए हैं।

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावडेकर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मीर ने इस मामले में स्थानीय जनता के हवाले से कहा है कि इस बलात्कार कांड का दोषी बाहर है और यह जांच राजनीति से प्रेरित है और इस मामले को रफा दफा करने की कोशिश की जा रही है।

उन्नाव दुष्कर्म मामला: आरोपी विधायक की सहयोगी शशि आज पेश होगी सीबीआई अदालत में

बीजेपी नेता ने दावा किया कि मीर स्थानीय जनता के हवाले से अपनी बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के 2 मंत्रियों ने स्थानीय लोगों की भावनाओं के अनुरूप ही एक रैली में शिरकत की थी जिसके बाद कांग्रेस और मीडिया के हंगामे की वजह से पार्टी ने अपने दोनों मंत्रियों से इस्तीफा ले लिया था।

उन्होंने कहा कि मीर ने भी इसी स्थानीय भावना के साहरे अपनी बात कही है तो गांधी उन पर कार्रवाई क्यों नहीं करते और उन्हें पद से क्यों नहीं हटाते। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र यही है कि वह दूसरे पर उंगली उठाती है लेकिन वैसा ही आचरण करने वाले व्यक्ति को खुद संरक्षण देती है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.