राफेल मामले में झूठ को दोहराया: जेटली

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 09:11:52 AM
Jaffreet repeated in lieu of Rafael case: Jaitley

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को राफेल मुद्दे पर विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि राफेल लड़ाकू विमान की खरीद के लिए वर्ष 2016 में हुए अंतर सरकारी समझौते के बारे में झूठ बोलकर और मनगढ़ंत तथ्यों को प्रस्तुत कर सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। 

 जेटली ने फेसबुक पर‘राफेल झूठ को दोहराया’नाम से लिखे अपने लेख में कहा, यह बहुत ही निन्दनीय है कि संसद में विफलता के बाद दो सप्ताह से कम समय में सरकार की छवि को खराब करने का यह नया प्रयास किया गया।

उन्होंने यह ब्लॉग उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो पूर्व मंत्रियों यशवंत सिन्हा तथा अरुण शौरी द्वारा बुधवार की शाम इस मामले को उठाने और नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक से ऑडिट कराने की मांग के बाद लिखा। 

उन्होंने इन लोगों के आरोपों को निराधार बताया और झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, आज पुन: लगाए गए आरोपों में न कोई सच्चाई है और न ही आधारहीन आरोपों की पुष्टि के लिए कोई प्रमाणित दस्तावेज प्रस्तुत किये गए।

श्री जेटली ने कहा, जो लोग राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कथित खतरे के बारे में सचेतक हैं उन्हें अपनी  जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए और राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़े मामलों का राजनीतिकरण करने की संकीर्णता से बचना चाहिए। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.