जेटली ने संभाला वित्त मंत्री का कार्यभार

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 12:57:13 PM
Jaitley handled the finance minister's job

नयी दिल्ली।  केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने गुर्दा प्रत्यारोपण के कारण तीन महीने के अंतराल के बाद गुरुवार को फिर वित्त और कंपनी मामलों के मंत्रालय का कार्यभार संभाला। 

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर जेटली को फिर वित्त और कंपनी मामलों के मंत्रालय का प्रभार सौंपने का निर्देश दिया था। जेटली मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा के उपसभापति के चुनाव के दिन संसद आये थे। 

गौरतलब है कि जेटली का गत मई में गुर्दा प्रत्यारोपण किया गया था और वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। गुर्दा संबंधित समस्याओं के कारण जेटली ने अप्रैल की शुरुआत में ही मंत्रालय आना छोड़ दिया था और घर से ही काम कर रहे थे।

पांच अप्रैल को उन्होंने ट्वीट करके अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद 14 मई को उनका गुर्दा प्रत्यारोपण किया गया। उनकी अस्वस्थता के दौरान श्री पीयूष गोयल वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे थे।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.