जम्मू कश्मीर जाएंगे, राज्यपाल के विमान की जरूरत नहीं: राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 04:33:15 PM
Jammu and Kashmir to go, Governor's plane is not needed: Rahul

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के राज्य की यात्रा पर आने संबंधी आमंत्रण को मंगलवार को स्वीकार कर लिया लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें विमान की जरूरत नहीं है।


गांधी ने कहा कि वह और विपक्ष के अन्य नेता जम्मू कश्मीर आएंगे। उन्होंने राज्यपाल से लोगों तथा सैनिकों से मुलाकात करने की छूट देने को भी कहा।

गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय राज्यपाल मलिक, विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल और मैं जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख की यात्रा के आपके गरिमामय न्योते को स्वीकार करते हैं। हमें विमान की जरूरत नहीं है लेकिन कृपा कर यह सुनिश्चित करें कि हमें वहाँ पर लोगों तक, मुख्यधारा के नेताओं तक और वहाँ तैनात हमारे जवानों तक जाने तथा उनसे मुलाकात करने की छूट हो।’’ 

गौरतलब है कि सोमवार को राज्यपाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जम्मू कश्मीर आने का न्योता देते हुए कहा था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के लिए वह विमान भेजेंगे।

दरअसल राज्यपाल की टिप्पणी तब आई जब गांधी ने कहा ‘‘राज्य में लोग मर रहे हैं और स्थिति सामान्य नहीं है जैसा कि सरकार दावा कर रही है।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.