जदयू का तेजस्वी पर पलटवार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 07:18:08 PM
Janata Dal United  Tejaswi yadav lalu prasad yadav

पटना। जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के विधान पार्षद और प्रवक्ता नीरज कुमार ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के मुद्दे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लगातार जारी हमलों पर शनिवार को पलटवार करते हुए कहा कि यदि लालू प्रसाद यादव ने केन्द्रीय मंत्री रहते प्रदेश को विशेष दर्जा दिला देते तो आज बिहार विकसित होता।

कुमार ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर नेता प्रतिपक्ष को ट्विटर बउआ’ कहकर संबोधित करते हुए लिखा, ट्विटर बउआ, एक कहावत है-‘घाट-घाट का पानी पी के होखल बडक़ा सन्त।’ अगर आपके पिता लालू यादव जी, केंद्रीय मंत्री रहते बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलवा देते, तो आज बिहार आगे बढ़, विकसित होता, आज इस मांग की जरूरत ही नही पड़ती, परन्तु आज आपकी नींद खुली है।

उन्होंने आगे लिखा कि आप अपने पिता की जेल में विशेष दर्जा, विशेष सुरक्षा की चिंता कीजिए, विशेष राज्य के दर्जे की मांग यहां की जनता अंगीकार कर चुकी है और जदयू इसे लेकर रहेगी।

जदयू नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव जी, आपको देश-दुनिया की पड़ी है, आज आपके क्षेत्र राघोपुर के गरीब दलित जिनके आशियाने एक खास समुदाय के लोगों द्वारा छीने गए है, उनसे तो मिल लीजिए, दिलासा के दो शब्द बोल दीजिए। डर क्यों।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.