जावड़ेकर ने राहुल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 03:58:41 PM
Javadekar accused Rahul of lying

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। केंद्रीय मंत्री और राजस्थान में बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने वृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अपनी चुनावी रैलियों में झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि इनसे काम नहीं बनने वाला है क्योंकि जनता सब कुछ जानती है। उन्होंने यहां नारी शक्ति सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने एक नया मंत्र सीखा है।

उन्हें सिखाया गया है कि झूठ बोलो, ऊंची आवाज में बोलो ताकि लगे कि यह सच है। लेकिन उन्हें अच्छी तरह से नहीं सिखाया गया। झूठ हमेशा झूठ रहता है और वह कभी भी सच में नहीं बदल सकता। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का कोई चेहरा नहीं है, विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार कायम रहेगी। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों और लोकसभा में हमारे सांसदों की संख्या आने वाले समय में बढ़ेगी। वसुंधरा राजे एक बार फिर राजस्थान में मुख्यमंत्री बनेंगी। इस मौके पर जावड़ेकर ने केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओं और कार्यक्रमों को रेखांकित किया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान और भामाशाह योजनाएं अच्छे प्रशासन का नमूना है। प्रधानमंत्री मोदी ने मुफ्त एलपीजी गैस कनेक्शन देते हुए देश की महिलाओं को बड़ी राहत प्रदान की है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी हाल ही में संपन्न हुई गौरव यात्रा को लेकर महिलाओं ने अच्छी उत्सुकता दिखाई।

उन्होंने कहा कि उनके पार्टी के परिदृश्य उज्ज्वल हैं और कोई भी बीजेपी को लीड लेने से नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार बढ़ रही है और पीछे देखने की कोई जरूरत नहीं है। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी व अन्य नेता भी मौजूद थे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.