भाजपा की बढ़ी ताकत से भयभीत हो चुकी है जदयू : कांग्रेस

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 01:03:40 PM
JD-U has become frightened by the BJP's increased strength: Congress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। बिहार कांग्रेस ने सत्तारूढ़ जनत दल यूनाईटेड (जदयू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के निष्कर्षों को लेकर तंज कसते हुये कहा कि जदयू ने राजनीतिक भविष्य को लेकर दुविधा में फंसी भ्रमित पार्टी की तरह फैसला लिया है और वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बढ़ी हुई ताकत से भयभीत भी हो चुकी है।

कांग्रेस के विधान परिषद् सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने यहां जदयू कार्यकारणी की बैठक के निष्कर्षों को भविष्य को लेकर दुविधा में फंसी एक भ्रमित पार्टी का फैसला बताया और कहा कि वह भाजपा की बढ़ी हुई ताकत से भयभीत हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि धारा-370, राम मंदिर जैसे मुद्दों पर भाजपा का रुख जगजाहिर है फिर भी जदयू कार्यकारिणी का ये कहना कि वे भाजपा के साथ रहेंगे और अगला विधानसभा चुनाव भी साथ हीं लड़ेंगे कहीं ना कहीं पार्टी के भ्रमित और भयभीत होने के संकेत साफ दे रहे है।

 मिश्रा ने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के गठन के बाद से जो बयानबाजी भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच हुई है वह यह बताने को काफी है कि बदली परिस्थिति में अब भाजपा को जदयू की जरूरत नही है।

विधान पार्षद ने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में राज्य के 25 जिलों में व्याप्त भीषण पेयजल संकट तथा मुजफ्फरपुर में चमकीबु.खार से 25 बच्चों की मौत तथा ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था जैसी जनता से जुड़े गंभीर सवालों पर कोई चर्चा न करने को दुर्भाग्यपूर्ण तथा जनविरोधी बताते हुए पूछा कि जदयू की अब क्या सोच या क्या योजना है उसे बताना चाहिए था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.