जानिए! धारा 370 हटाए जाने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ​नीतिश कुमार ने क्या कहा

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 01:29:05 PM
JDU does not favor section 370 removal Nitish

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा कि उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) जम्मू-कश्मीर से संबंधित धारा 370 हटाने का विरोध करेगी लेकिन इसे लेकर पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ नाता रखेगी या तोड़ देगी, इसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। 

समय करेगा फैसला कि अन्नाद्रमुक को एक नेतृत्व चाहिए या दोहरा नेतृत्व : मंत्री

कुमार ने बातचीत के दौरान जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव के.सी. त्यागी के पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बैठक के बाद दिए गए बयान कि नरेंद्र मोदी सरकार यदि धारा 370 को हटाने का फैसला लेती है तो पार्टी राजग में रहकर इसका विरोध करेगी लेकिन इस मामले को लेकर नाता नहीं तोड़ेगी, के संबंध में पूछे जाने पर सिर्फ इतना ही कहा कि उनकी पार्टी शुरू से ही इस धारा के हटाए जाने के पक्ष में नहीं है और इसका विरोध करेगी । 

बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग नहीं, पर करेंगे प्रतिबंधों की अवहेलना : भाजपा

उन्होंने कहा कि इस मामले पर जदयू का रूख पहले से ही स्पष्ट है और इसमें कोई परिवर्तन का सवाल ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जदयू ने शुरू से ही अपनी राय धारा 370, समान आचार संहिता और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर स्पष्ट कर रखा है। उन्होंने कहा, हमारा मानना है कि राम मंदिर का निर्माण न्यायालय के निर्णय से या आपसी सहमति से हो। हमलोग समान आचार संहिता को थोपे जाने के पक्ष में भी नहीं हैं। -एजेंसी

बेबी शैंपू के पुन: परीक्षण में फॉर्मलडिहाइड नहीं मिला : जॉनसन एंड जॉनसन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.