कुम्भ श्रद्धालुओं के लिए जियोफोन का धमाकेदार ऑफर

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 02:26:29 PM
jio phones Charming Offer for Kumbh pilgrims

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

प्रयागराज। दुनिया के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक समागम कुम्भ मेले में करोड़ो की संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए जियो ने नए ‘कुम्भ जियोफोन’ की पेशकश की है। जिओ द्वारा मंगलवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ‘कुम्भ जियोफोन’ कुम्भ मेले से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी से लैस है। ट्रेन और बस स्टेशन की सूचनाओं के साथ साथ किस दिन कौन सा स्नान है इस की जानकारी भी ‘कुम्भ जियोफोन’ से प्राप्त की जा सकती है।




कुम्भ में नाते रिश्तेदारों के लापता होने पर ‘कुम्भ जियोफोन’ आपकी मदद करेगा। फैमिली लोकेटर नाम से ‘कुम्भ जियोफोन’ में एक विशेष फीचर दिया गया है। जिससे आपके लापता रिश्तेदार की लोकेशन झट से पता चल जाएगी। 

उन्होंने बताया कि‘कुम्भ जियोफोन’ केवल सूचनाओं का ही जरिया नही है। इसमें उपलब्ध जियोटीवी पर श्रद्धालु कुम्भ मेले के खास पर्वों और कार्यक्रमों का वीडियो प्रसारण देख सकेंगे। भक्ति संगीत के लिए ‘कुम्भ जियोफोन’ में कुम्भ रेडियो भी उपलब्ध है। जियोफोन में यू-ट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप जैसे प्रमुख सोशल मीडिया ऐप्स पहले से ही मौजूद हैं। कुम्भ के दौरान श्रद्धालु इन ऐप्स के जरिए देश एंव विदेश में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सीधे जुड़ सकेंगे।



उन्होंने बताया कि‘कुम्भ जियोफोन’ एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रु की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है। किसी भी कंपनी का कोई भी 2जी/3जी या 4जी फोन को ‘कुम्भ जियोफोन’ से बदला जा सकता है। सयुक्त ऑफर के तहत एक्टिवेशन के समय कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्योरिटी के रुप में 501 रु देने होंगेऔर साथ ही 594 रु का रिचार्ज कराना होगा। जिसमें उसे छह महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा। साथ ही ग्राहकों को हर दिन हजारों रु के ईनामी वाउचर और 4जी डेटा जीतने का मौका भी मिलेगा। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.